टीवी जगत का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' सीरियल में नंदिनी (अंघा भोंसले) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंगा अरविंद भोंसले ने शो छोड़ते ही टीवी की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. इस फैसले के बाद फैंस सदमे में हैं और लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इस बीच, अनघा अरविंद ने अपने प्रशंसकों के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अनघा ने लिखा- ''हरे कृष्णा परिवार. मैं जानती हूं कि आप लोग मुझ पर मेहरबान हैं और शो छोड़ने के बाद केनर शो कर रहे हैं. इसके लिए आप सभी का शुक्रिया. अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें. आप कि मैंने आधिकारिक तौर पर फिल्म और टेलीविजन की दुनिया को छोड़ दिया है।'

अनघा ने पोस्ट में आगे लिखा: "मैं आप सभी से उम्मीद करती हूं कि आप मेरे फैसले का सम्मान और समर्थन करेंगे। मैंने यह फैसला धर्म के मार्ग पर चलने के लिए लिया है। आप लोग अपना काम करते रहेंगे। मुझे पता है कि आप जो लोग आपको भगवान कृष्ण से दूर रखने की कोशिश करेंगे उनसे दूर रहेंगे. अंगा भोंसले का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके इस फैसले का समर्थन भी कर रहे हैं. अनघा।

Related News