दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने युगल गोल करना जारी रखा। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने और रणवीर सिंह के प्रशंसकों के लिए एक इलाज साझा करने के लिए ले लिया क्योंकि उन्होंने अपने पति की एक तस्वीर क्लिक की, क्योंकि उन्होंने एक कार में झपकी ली थी।

क्लिक को साझा करते हुए, दीपिका ने लिखा, "माई मॉर्निंग व्यू! ????@ranveersingh - योर्स ट्रूली।" फोटो में रणवीर सिंह सो रहे हैं, उनकी आंखों पर हुडी खींची हुई है। एक शर्मिंदा रणवीर ने टिप्पणी की, "बेबी, क्या यार।"

दोनों ने हाल ही में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु से मुंबई के एक रेस्तरां में मुलाकात की। रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ एक तस्वीर साझा की, और लिखा, “स्मैशिंग टाइम! @pvsindhu1 @deepikapadukone ”। पीवी सिंधु ने भी क्लिक को साझा किया और लिखा, "हमारे चेहरे पर मुस्कान दिखाती है कि हमारे पास कितना मजेदार समय था???????????? @ranveersingh @deepikapadukone।"

यह गेट-टुगेदर टोक्यो ओलंपिक 2020 में सिंधु की कांस्य पदक जीत का जश्न मनाने के लिए था।

काम की बात करें तो दीपिका की झोली में कई फिल्में हैं। 83, बैजू बावरा, फाइटर, सांकी, पठान, नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का भारतीय रूपांतरण, और उनकी दूसरी हॉलीवुड फिल्म भी सूची में हैं।

रणवीर आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी करण जौहर निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास 83, सूर्यवंशी, जयेशभाई जोरदार, सर्कस और तमिल ब्लॉकबस्टर हिट अन्नियां की हिंदी रीमेक जैसी फिल्में भी हैं।

Related News