बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. चारु असोपा अपने पति राजीव सेन और बेटी के साथ अपनी मनमोहक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर अब चारू ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

चारु असोपा और राजीव सेन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में चारु आटा गूंथती नजर आ रही हैं. चारु के साड़ी पहने बाल उनके चेहरे पर आ रहे हैं। चारु अपने बालों की चोटी को पीछे करने की कोशिश करती दिख रही हैं, लेकिन उनके हाथ में आटा है, जिसके कारण वह बालों को वापस नहीं ले पा रही हैं।

अचानक पीछे से राजीव आता है और वह चारु के बालों को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में संवारता है और फिर पीछे से उसे गले से लगा लेता है। जिसके बाद दोनों एक दूसरे में पूरी तरह से खो गए हैं। राजीव और चारू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी के चलते जहां चारु लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं राजीव भी कैजुअल लुक में बेहद डैशिंग लग रहे हैं. राजीव और चारू दोनों एक दूसरे के साथ अपनी मनमोहक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Related News