बॉलीवुड डेस्क। बॉलवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी, राम लीला और पद्मावत में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक साथ काफी काम किया है जिसको दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और इन दिनों बैजू बावरा हाल के सबसे चर्चित प्रोजेक्ट्स में से एक बन गया है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह मेल लीड में से हैं तो वहीं ऐसी भी खबरें थीं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में फीमेल लीड़ में नजर आ रही है इस खबर को सुनकर उनके फैंस काफी खुश हो गए थे लेकिन अब ये खबर सामने आ रही है दीपिका पादुकोण को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा ही दीपिका फिल्म बैजू बावरा के लिए रणवीर सिंह के बराबर फीस चाहती थीं जो रणवीर सिंह को बैजू बावरा के लिए मिल रही थी। और रणवीर अपनी हर फिल्म के लिए करीब 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

जब दीपिका पादुकोण ने इतनी फीस की मांग की तो निर्माताओं ने कहा कि वे उन्हें इतना भुगतान नहीं कर सकते। इसलिए निर्माताओं ने दीपिका को इस प्रोजेक्ट से बाहर निकलने का फैसला किया है। अब उनके फैंस को शायद ही इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी देखने को मिले।

Related News