70 और 80 के दशक में बॉलीवुड में बहुत से ऐसे फिल्म है, जिसे आज भी दर्शक देखना पसंद करते है। बात करे फिल्म की तो बहुत से ऐसे सीन है साथ ही एक्टर के एक्टिंग की वजह से उन फिल्मो का जिक्र आज भी होता है। पहले की फिल्मो की बात करे तो उसमे लड़की के साथ छेड़छाड़ या बलात्कार करना फ़िल्म के हिट होने की कसौटी थी। समय और सामाजिक जिम्मेदारियों को समझते हुए, निर्देशक अब ऐसी फिल्में नहीं बनाते हैं जो बलात्कार जैसी घिनौनी हरकत दिखाइ जाती है। लेकिन आज हम आपको सबसे ज्यादा बलात्कार सीन करने वाले खलनायको के बारे में बताने वाले हैं आइए जानते है उनके बारे में,,,

1- प्रेम चोपड़ा: प्रेम चोपड़ा की खतरनाक हंसी के बीच एक डरावनी मुस्कान उन्हें बाकी खलनायकों से ज्यादा खतरनाक बनाती है। प्रेम चोपड़ा के नाम फिल्मी दुनिया में सबसे ज्यादा बलात्कार के रिकॉर्ड हैं। अपने करियर में, उन्होंने 250 से अधिक रैप दिए हैं।

2- रंजीत:70 और 80 के दशक के सबसे खतरनाक खलनायक रंजीत न केवल नायक थे, बल्कि अपनी बहनों और नायिकाओं के पीछे भी थे। इन्होने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है और 150 फिल्मों का बलात्कार किया।

3 - शक्ति कपूर: शक्ति कपूर को हिंदी फिल्मों का सबसे पसंदीदा खलनायक माना जा सकता है। 400 से अधिक फिल्मों के अपने करियर में, उन्होंने 80 से अधिक फिल्मों में रैप सिन्स दिया है।

4 - गुलशन ग्रोवर: बॉलीवुड के 'बैडमैन' गुलशन ग्रोवर एक बेहतरीन अभिनेता के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं। लेकिन फिल्मों में उनकी स्थिति कुछ अलग थी। उनके करियर में 22 रैप देने का नकारात्मक रिकॉर्ड है।

Related News