लोग होली त्योहार को एक साथ पूरे जोश के साथ मनाते हैं। मनोरंजन जगत में भी सितारों पर होली का रंग चढ़ना शुरू हो गया है और ऐसी ही एक अभिनेत्री इस समय त्योहार के रंग में इस कदर नजर आ रही है कि लोग भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई की। हाल ही में रश्मि देसाई का होली सॉन्ग लॉन्च हुआ है और इस गाने में रश्मि देसाई बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में हैं, जिसमें वह बेहतरीन अंदाज में होली खेलती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि देसाई के लुक से लेकर उनका अंदाज तक उनका अंदाज काबिले तारीफ है। तस्वीरों में रश्मि देसाई पूरी तरह होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. तस्वीरों में गुलाल रश्मि देसाई के गालों पर नजर आ रहे हैं। रश्मि देसाई भी अपने वीडियो में जमकर डांस करती नजर आईं. रश्मि देसाई के पीछे जहां गुलाल उड़ता नजर आया वहीं रश्मि देसाई सामने डांस करती नजर आईं।

फोटो में रश्मि देसाई ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली डिजाइन के सूट में नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई ने मांग टीका और नाक में दम करके कैमरे के लिए पोज दिया है। हाथों में ब्रेसलेट पहने रश्मि देसाई का झुका हुआ आंखों का अंदाज बेहद मनमोहक है। पलकें झुकाए रश्मि देसाई किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। इस फोटो में रश्मि देसाई रंगों की बौछार के साथ नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई मुस्कुराते हुए गालों पर रेड-ब्लू कलर लगाती नजर आ रही हैं। वही रश्मि देसाई का ये गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Related News