पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के अपकमिंग 16वें सीजन का मजेदार प्रोमो रिलीज हो गया है. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान मोगैंबो लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान ने 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के पॉपुलर विलेन का लुक अपनाया है।

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 प्रोमो: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के अपकमिंग 16वें सीजन का मजेदार प्रोमो रिलीज हो गया है. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान मोगैंबो लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान ने 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के पॉपुलर विलेन का लुक अपनाया है और इसे प्रोमो में रिलीज किया है। सलमान खान ने गोल्डन डिटेलिंग वाली मोगैंबो जैसी जैकेट पहनी हुई है और क्रिस्टल बॉल्स के साथ सफेद सिंहासन पर बैठे हैं। वह पकड़े नजर आ रहे हैं। प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, सबका गेम फेल हो जाएगा, जब बिग बॉस खुद इस गेम को खेलने आएंगे।

बता दें कि फिल्म में अमरीश पुरी मोगैंबो के रोल में नजर आए थे और उनके लुक और डायलॉग्स को काफी पसंद किया गया था. उन्हें 'मोगैम्बो खुश हुआ' कहते हुए देखा गया। हालांकि प्रोमो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं कि मोगैम्बो अब कभी खुश नहीं होगा। उन्होंने रविवार को जारी प्रोमो में कहा, 'मोगैंबो अब कभी खुश नहीं होगा, क्योंकि अब सभी को बिग बॉस से डर लगेगा. बिग बॉस 16 खेल बदल देगा क्योंकि बिग बॉस अब खुद खेलेंगे।

बिग बॉस 16 के प्रोमो में सलमान बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन के लुक में नजर आ रहे हैं. शनिवार को जारी एक प्रोमो में एक्टर विलेन गब्बर सिंह के रोल में नजर आए और कहा, ''50-50 कोस दूर, जब बच्चा रोता है. रात को मां कहेगी बेटा सो जा वर्ण बिग बॉस आएगा। एक अन्य प्रोमो में वह अग्निपथ पर नजर आएंगे। कांचा के विलेन चीना के लुक में नजर आए और कहते नजर आए, कांचा चीना के मांडवा से सिर्फ बिग बॉस ही डरेंगे।

बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे होगा। इस सीज़न के लिए अभी तक प्रतियोगियों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन शिविन नारंग, विवियन डीसेना, मुनव्वर फारूकी और अर्जुन बिजलानी कुछ लोकप्रिय नाम हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि वे शो में शामिल हो रहे हैं।

Related News