इंटरनेट डेस्क| रिलीज के बाद भी संजय दत्त की फिल्म लगातार सुर्खिायों में बनी हुई है क्योंकि फिल्म हर नए दिन के साथ रिकॉर्ड तोड़ रही है। संजू बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। न केवल भारत में बल्कि विदेशो में भी लोगों पर संजू का जादू देखने को मिल रहा है।

रिलीज से पहले खबरें आई थी कि बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान को फिल्म में सुनील दत्त का किरदार निभाने का ऑफर मिला था लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म में सुनील दत्त का किरदार निभाने से इंकार कर दिया था।

अब एक और बात सामने आई है कि वो फिल्म में किसी और का नहीं बल्कि संजय दत्त का किरदार निभाना चाहते थे।बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि राजकुमार हिरानी ने अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक "संजू" में स्वर्गीय सुनील दत्त की भूमिका निभाने का ऑफर किया था। लेकिन उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वह बायोपिक में संजय दत्त की भूमिका निभाना चाहते थे।

आमिर ने मीडिया के साथ बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें बायोपिक के लिए सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए ऑफर किया गया था तो उन्होंने कहा " हिरानी ने मुझे स्क्रिप्ट पढ़ाई और मुझे यह पसंद आई। वह चाहते थे कि मैं सुनील दत्त साब की भूमिका निभाऊं। यह एक शानदार भूमिका थी और कहानी काफी हद तक पिता-पुत्र संबंध पर थी। लेकिन संजू की भूमिका अविश्वसनीय थी।"तो एक अभिनेता के रूप में, मैंने राजू से कहा कि संजय दत्त की भूमिका इतनी अद्भुत है कि उसने मेरा दिल जीत लिया। इसलिए इस फिल्म में मैं कोई अन्य भूमिका नहीं कर सकता क्योंकि रणबीर कपूर पहले ही संजय दत्त की भूमिका के लिए फाइनल हो गए थे। "आमिर ने कहा "मैं अब फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, जिन्होंने" इडियट्स "और" पीके "जैसी फिल्मों में हिरानी के साथ मिलकर काम किया है।

Related News