वी की दुनिया में मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि तारक मेहता का रोल प्ले करने वाली फेमस एक्ट्रेस नेहा मेहता ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. 2020 में नेहा ने इस लोकप्रिय शो को अलविदा कह दिया। उन्हें पिछले छह महीने से उनके काम का भुगतान नहीं मिला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, 12 साल तक नेहा मेहता ने कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया था। उन्हें शो में अंजलि तारक मेहता का किरदार निभाकर पहचान मिली थी। नेहा के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने ले ली। अब नेहा मेहता ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें सीरियल में उनके पिछले 6 महीने के काम का भुगतान नहीं किया गया है।

पैसे नहीं मिलने के बारे में बात करते हुए नेहा कहती हैं, ''मैंने तारक मेहता के शो में अंजलि का किरदार 12 साल तक निभाया. मेरा पिछले 6 महीने का भुगतान बाकी है. शो छोड़ने के बाद मैंने अपने पैसे से उसे एक दो बार फोन किया. मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है। मुझे उम्मीद है कि यह मुद्दा जल्द ही हल हो जाएगा और मुझे मेरी मेहनत के लिए पैसे दिए जाएंगे।तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया। इसके बाद, शैलेश को शो को अलविदा कहने के लिए कहा गया, जिसका उन्होंने चौबीसों घंटे जवाब दिया। अब वह जल्द ही कविता शो में एक मेजबान के रूप में दिखाई देंगे नाम 'वाह भाई वाह'। एक समय था जब नेहा मेहता इस शो में उनके साथ होस्ट करती थीं।

Related News