टीवी के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा एक बार फिर चर्चाओं में नजर आ रहे हैं. पिछले साल एक्ट्रेस निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी और उसके बाद करण जेल गए थे. यह विवाद कई दिनों तक चला, आखिर में निशा रावल अपने बेटे कविश के साथ अलग रहने लगीं। अब इन सबके बीच करण मेहरा ने एक बार फिर अपनी पत्नी निशा रावल का पर्दाफाश किया है.

बता दे की, करण ने निशा से सवाल करते हुए कहा कि लड़के का कविश के साथ इस तरह रहना कई मायनों में और कई स्तरों पर उलझन का विषय है. राखी भाई कहकर मुझसे अपना परिचय दिया और वह कहा कि निशा का कन्यादान भी उन्हीं ने किया था।

करण मेहरा ने यह भी कहा, ''उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. पता नहीं क्यों लोग उन्हें फोन कर परेशान कर रहे हैं. ईमेल के जरिए करण ने इस बारे में अधिकारियों को जानकारी दी है. शिकायत भी दर्ज कराई गई है. '' जिसके अलावा करण कई फोन कॉल्स को इग्नोर कर रहा है, जिस पर नंबर नहीं आ रहा है। उसने कहा कि एक दिन वह सो रहा था। उसने फोन पर नंबर देखे बिना फोन उठाया तो उसे जान से मारने की धमकी मिली।

पिछले साल मई के महीने में निशा रावल ने करण मेहरा के साथ अपनी लड़ाई को सार्वजनिक किया था और निशा ने करण मेहरा पर किसी के साथ अफेयर का आरोप लगाया था. इसके अलावा वह अक्सर शूटिंग के बहाने उस लड़की से मिलने जाता रहता है। जिसके अलावा निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Related News