शाहरुख खान और उनका परिवार हाल के दिनों में अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहा है। आर्यन खान ड्रग्स का मामला राष्ट्रीय समाचार बन गया और स्टार किड को लगभग एक महीने तक सलाखों के पीछे रहना पड़ा। हालांकि मन्नत में हालात सामान्य हो रहे हैं। बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा उन्हें जमानत दिए जाने के बाद आर्यन घर वापस आ गया है और बाद में जमानत आदेश में घोषित किया गया कि वह किसी साजिश का हिस्सा नहीं पाया गया। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी न्यूयॉर्क से घर आ चुकी हैं और बहुत जल्द पूरा खान परिवार एक हो जाएगा।

अब, जैसे-जैसे जीवन दिनचर्या में वापस आता है और शाहरुख काम पर वापस जाने के लिए भी तैयार है। उन्हें विक्की कौशल - कैटरीना कैफ की शादी में भी देखा जा सकता है। अभिनेत्री की एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि कैटरीना अपनी गेस्ट लिस्ट को कम ही रखना चाहती है लेकिन शाहरुख बॉलीवुड के उन लोगों में से एक हैं जिन्हें उन्होंने अपने दिसंबर में अपनी शादी के लिए इन्विटेशन भेजा है। सिर्फ कैटरीना ही नहीं, बल्कि विक्की, जो शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं, ने भी जोर देकर कहा कि शाहरुख उनके जीवन के सबसे बड़े दिन की शोभा बढ़ाने वाले हैं।

सूत्र के अनुसार, पठान स्टार राजस्थान में दिसंबर की शादी में शामिल हो सकते हैं। हालाँकि, करीबी दोस्त ने इस बारे में नहीं बताया कि गौरी भी वहां होगी या नहीं। दोस्त ने बताया कि “वे अपनी शादी को लो प्रोफाइल रखने जा रहे हैं और मीडिया की नजरों से भी सब चीजों को दूर रखना चाहते हैं। शाहरुख भी शादी में शामिल हो सकते हैं लेकिन ये एक क्विक एंट्री और एग्जिट होगा। उन्हें भी अपनी शूटिंग पर वापस जाना है और निश्चित रूप से वे 3-4 दिन की शादी में शामिल नहीं होंगे।”

अनजान लोगों को बता दें कि कैटरीना और शाहरुख एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी दोस्त बने रहे हैं। वह उन सेलेब्स में से एक थीं जो आर्यन खान केस के दौरान शाहरुख के संपर्क में थीं।

अगर शाहरुख दिसंबर में विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होते हैं, तो आर्यन खान ड्रग्स मामले के बाद ये उनका पहला इवेंट होगा जिसमे वे शामिल होंगे। स्टार अपने बॉलीवुड बेस्टी सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की फिल्म स्क्रीनिंग से भी अनुपस्थित थे।

Related News