शाहरुख खान और गौरी खान रविवार रात एक पार्टी के लिए करीना कपूर, करिश्मा कपूर, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, नताशा पूनावाला और अन्य के साथ शामिल हुए। अभिनेताओं ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैश से तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में करीना, अमृता, करिश्मा और नताशा एक सोफे पर बैठी थीं जबकि करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, गौरी खान और शाहरुख उनके पीछे खड़े थे।

अमृता ने फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "रविवार की रात मेरी झांकियों के साथ!" केजेओ ने उसी तस्वीर को कैप्शन दिया, "यह हम हैं!" और करिश्मा ने लिखा, "बिल्कुल सही रविवार की शाम, #loveandlaughter।"

करीना और करिश्मा की करीबी दोस्त अमृता ने कपूर बहनों और नताशा के साथ एक फोटो शेयर की। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरा।"

करण जौहर का नया शो बिग बॉस ओटीटी लॉन्च होने के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। मूल से स्पिनऑफ शो, जिसे आमतौर पर सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है, में प्रतियोगी अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी शामिल हैं।

पोर्न ऐप मामले में अपने बहनोई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता की यह पहली उपस्थिति थी। शो में, उसने खुलासा किया कि उसकी गिरफ्तारी पर इशारा करते हुए, वह अपनी भागीदारी के बारे में दो दिमाग में थी।

ऑनलाइन साझा किए गए बिग बॉस ओटीटी प्रीमियर के एक वीडियो में, शमिता ने कहा, “वक्त अच्छा हो, बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ देते तो हम काम क्यों छोड़ देते हैं? और ईमानदारी से, बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त (चाहे अच्छे समय में या बुरे समय में, जब हम सांस लेना बंद नहीं करते हैं, तो हम काम करना क्यों बंद कर दें? और ईमानदारी से, मैंने प्रतिबद्ध किया बिग बॉस के लिए बहुत पहले, जब मुझसे संपर्क किया गया था)।

"फिर इतना कुछ हो गया और मैंने निश्चित रूप से सोचा की शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा लेकिन प्रतिबद्धता कर दी थी मैंने और एक बार जो मैंने प्रतिबद्धता कार्ति हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती (लेकिन फिर बहुत कुछ) ऐसा हुआ कि मैंने निश्चित रूप से सोचा था कि शायद यह बिग बॉस के घर के अंदर जाने का सही समय नहीं है, लेकिन मैंने पहले ही शो के लिए प्रतिबद्ध किया था और एक बार जब मैं एक प्रतिबद्धता बना लेता हूं, तो मुझे इसे सम्मानित करने से कोई नहीं रोक सकता है), “उसने जारी रखा।

Related News