प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा ने एक से अधिक बार एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में अपना नाम बनाया है, मगर अभिनेत्री को अपने और अपने शरीर के बारे में प्रशंसा सुनना पसंद नहीं है। निया को अजीब लगता है जब वह अपने लिए हॉट एंड ब्यूटीफुल जैसे शब्द सुनती हैं। एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा कि उन्हें अपने लिए इस तरह की तारीफ सुनना पसंद नहीं है।

निया शर्मा ने एक दशक पहले टेलीविजन की दुनिया में अपना करियर शुरू किया था, मगर 2016 में उनकी छवि बदल गई। एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में दिखाई दीं, जिसे स्वीकार करना उनके लिए मुश्किल हो रहा था। निया को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनका नाम लिस्ट में भी हो सकता है. एक इंटरव्यू में निया ने बताया कि जब कोई और आपको कंप्लीट करता है तो आपको उसे थैंक्यू कहने के लिए सिर्फ एक शब्द की जरूरत होती है, वो है थैंक्यू, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती। मैं इस तरह की तारीफों को पचा नहीं पा रहा हूं।

लोग आकर मुझसे कहते हैं कि निया तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो. आप बहुत आकर्षक हैं। यह सब सुनकर मुझे आश्चर्य होता है कि वह मेरे पास क्यों आ रहा है और ये गलत बातें कह रहा है। मैं इन चीजों को सकारात्मक रूप से नहीं ले पा रहा हूं। मैं बाकी लड़कियों की तरह ही एक सामान्य लड़की हूं।

मैं खुद को थोड़ा और मॉडल मानती हूं। मुझे किसी से तारीफ की उम्मीद नहीं है। यह मेरा एजेंडा नहीं है। शर्मा का म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने को फैन्स का भी खूब प्यार मिला.

Related News