बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें 2020 के पोर्न वीडियो मामले में एक बार फिर बढ़ने की संभावना है. मुंबई हाई कोर्ट ने खारिज की राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका राज कुंद्रा, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे सहित कुल छह याचिकाओं को खारिज कर दिया गया है। न्यायमूर्ति नितिन सांबारे ने आरोपों पर पुनर्विचार के लिए शीर्ष अदालत को चार सप्ताह का समय दिया है।

अन्य तीन, सुवोजीत चौधरी, उमेश कामत और सैम अहमद को आउट कर दिया गया है। 6 नवंबर, 2020 को मुंबई साइबर पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 67 वर्षीय सेवानिवृत्त सीमा शुल्क और उत्पाद शुल्क अधिकारी मधुकर केनी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया था।

मधुकर केनी ने 31 अक्टूबर 2021 को आपत्तिजनक सामग्री वाले प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया था कि सर्च इंजन में शर्लिन चोपड़ा का नाम आने पर स्क्रीन पर एक आपत्तिजनक वीडियो दिखाई दे रहा था।

शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि इस बार वह एक व्यवसायी महिला होने के साथ-साथ एक कलाकार भी हैं जो भारतीय बाजार में अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए फिल्मों, लघु फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखला और वयस्क सामग्री का निर्माण कर रही हैं। वह दावा करती है कि जब आप केवल आधिकारिक रूप से पंजीकृत वेबसाइटों के लिए काम कर रहे हैं, तो प्राथमिकी में सूचीबद्ध पोर्न साइट्स नकली साइटें हैं जो कॉपीराइट का उल्लंघन करती हैं।

इस बीच, राज कुंद्रा ने कहा कि उनका नाम पिछले साल प्राथमिकी में नहीं था और उन्होंने जांच में सहयोग किया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह इसमें शामिल नहीं थे।

Related News