ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे, एक सोशल मीडिया हैंडल, जो अलग-अलग व्यक्तियों के संघर्ष और जीत की कहानियों का दस्तावेजीकरण करता है, ने अभिनेता संजना सांघी और उनके घरेलू कामगारों की एक पोस्ट हटा दी है। पेज को संजना की पोस्ट के लिए एक गंभीर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा, जहां उसने बताया कि कैसे वह महामारी के दौरान अपने घरेलू कर्मचारियों की मदद कर रही है और उनका टीकाकरण भी करवा रही है। उसने यह भी बताया कि कैसे महामारी के दौरान उसका स्टाफ उसके लिए बहुत मददगार था, और अब वह एहसान वापस कर रही है। संजना के साथ यह टुकड़ा कथित तौर पर एक बीयर ब्रांड के साथ प्रचारित सहयोग था।

एचओबी पोस्ट उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव होने के कुछ ही घंटों बाद, डाइट सब्या ने पोस्ट को बाहर कर दिया, जिसमें बताया गया कि कैसे एचओबी और संजना ने अपनी तीन घरेलू कामगारों को अपनी छवि सुधारने के लिए सहारा के रूप में इस्तेमाल किया है। डाइट सब्या एक तेज-तर्रार गुमनाम इंस्टाग्राम अकाउंट है, जो फैशन में नकल या विनियोग, यहां तक ​​​​कि ज़बरदस्त प्रतियों को उजागर करने के लिए समर्पित है।

जैसा कि डाइट सब्या ने संजना की पोस्ट के बारे में कहानी बताई, कई इंस्टाग्राम उपयोगकर्ताओं ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया और मांग की कि एचओबी पोस्ट को हटा दिया जाना चाहिए क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि संजना के घरेलू कर्मचारियों का उपयोग उनकी प्रशंसा अर्जित करने के लिए किया गया था।

डाइट सब्या ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अभिनेता को बुलाते हुए लिखा, "'मदद' से पता चलता है कि वे अपने दिल की दया से दान / नि: शुल्क काम कर रहे हैं। 'श्रमिकों' का सुझाव है कि उन्हें उनकी सेवा के लिए भुगतान किया जा रहा है। . वे सभी अधिकारों के हकदार हैं जो किसी भी कर्मचारी को मिलेंगे।

कई लोगों ने यह कहते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की, "इस पोस्ट ने विशेषाधिकार और आत्म-महत्व के माध्यम से और इसके माध्यम से पुनः प्राप्त किया।" कुछ ने यह भी महसूस किया कि संजना के घरेलू कामगारों को इंटरनेट पर दिखाए जा रहे उनके चेहरे से कुछ नहीं मिला, जबकि संजना को अधिक प्रशंसा मिली और जाहिर तौर पर कहानी कहने के लिए भी भुगतान किया गया।

संजना सांघी की कहानी पर ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को मिली प्रतिक्रिया के बाद, मंच ने अब कहानी को हटा दिया है। अभिनेता के आधिकारिक बयान का इंतजार है।

Related News