बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक पंकज त्रिपाठी हैं। अभिनेता अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए प्रसिद्ध है। अपने करियर के दौरान, उन्होंने फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएँ कीं। अभिनेता अपनी फिल्मों में गाली-गलौज भी करते हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब अभिनेता अपनी फिल्मों में गाली-गलौज नहीं करेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पंकज त्रिपाठी से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वह फिल्म इंडस्ट्री में गाली नहीं देंगे। अभिनेता ने कहा, "जी मैंने तय कर लिया है कि मेरे जो भी किरदार होंगे अति छात्र हुआ तो में रचनात्मक तरह से दिखूंगा (हां मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया है। अगर मेरा चरित्र इसकी मांग करता है तो मैं इसे चित्रित करना चुनूंगा) एक रचनात्मक तरीका)।

अभिनेता ने पहले बॉलीवुड डाउनफॉल्स के बारे में बोलते हुए कहा, "हम क्या बना रहे हैं और हम इसे कैसे बना रहे हैं, इसके बारे में आत्म-मूल्यांकन की आवश्यकता है - यह आवश्यक है और यही कमी है। अभिनेता ने कहा, "यदि कोई फिल्म खराब है, तो यह काम नहीं करती है, और इसका बहिष्कार नहीं किया जाता है। लोग सिनेमा हॉल नहीं जाते। तब कोई सोशल मीडिया अभियान नहीं है, और कोई हैशटैग नहीं है लेकिन फिल्म अभी भी काम नहीं करती है। मगर हां, आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है।"

पंकज त्रिपाठी ने 2012 में गैंग्स ऑफ वासेपुर में अभिनय किया है। तब से उन्होंने फुकरे, बरेली की बर्फी, न्यूटन, स्त्री, लूडो और मिमी जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Related News