देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान की हिट लिस्ट में आखिर कौन होगा ये जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड है. फैंस भी हर हफ्ते शो में आने वाले मेहमानों का इंतजार करते हैं. इस हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में भी बेहतरीन ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान ने प्रतीक और जय की खूब क्लास लगाई। अब शनिवार के बाद रविवार का एपिसोड भी भावनाओं से भरा होने वाला है.

शो के प्रोमो वीडियो से पता चला कि रविवार के एपिसोड में रानी मुखर्जी गेस्ट ऑफ ऑनर होंगी। रानी के साथ बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी अपनी आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचेंगे। लेकिन सिद्धांत चतुर्वेदी सलमान को शो में देखकर काफी नर्वस नजर आएंगे।

सिद्धांत को नर्वस देखकर रानी मुखर्जी कहती हैं, ''इतना डर ​​क्यों लगता है?'' रानी की बातों का जवाब देते हुए सिद्धांत सलमान खान को देखता है और रोने लगता है। सिद्धांत आगे कहते हैं: मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए सिद्धांत काफी इमोशनल होते नजर आ रहे थे. अपनी आंखें नम देखकर सलमान खान सिद्धांत को गले लगाते हैं। शो के प्रोमो के दूसरे पार्ट में कहा गया है कि सिद्धांत और शरवरी घर में कंटेस्टेंट्स को टास्क देते हैं. टास्क में उमर रियाज और प्रतीक के बीच लड़ाई होती है और दोनों एक दूसरे को धक्का देने लगते हैं।

Related News