यह बात सभी को पता है कि बॉलीवुड में खान एक्टर्स यानि शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम करना हर एक्ट्रेस का एक सपना होता है। लेकिन इस स्टोरी में हम आपको उस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने आज तक किसी भी खान ​यानि शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ कभी फिल्में नहीं की। यहां तक कि इन तीनों खान की फिल्मों में बतौर गेस्ट अपीयरेंस भी कभी नजर नहीं आईं। जी हां, इस अभिनेत्री का नाम है कंगना रनौत।

कंगना का मानना है कि जिस फिल्में ज्यादा बड़े स्टार्स होते हैं, उस फिल्म में एक्ट्रेस के लिए कुछ खास नहीं होता। शायद यही वजह है कि उन्होंने आज तक किसी भी खान के साथ कोई भी फिल्म नहीं की। बता दें कि हिन्‍दी सिनेमा में कंगना रनौत ने खुद के दम पर अपनी पहचान बनाई है। कंगना रनौत राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर का पुरस्‍कार भी प्राप्त कर चुकी हैं।

वह भारत की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ कंगना रनौत काफी फैशनेबल भी मानी जाती है। कंगना रनौत की कुछ मशहूर फिल्मों के नाम इस प्रकार हैं- क्वीन, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्नस, गैंगेस्टर, फैशन, वन्स अपान अ टाइम इन मुंबई, वो लम्हे, सिमरन, राज: द मिस्ट्री।

गौरतलब है कि अभी हाल में ही रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी सिनेमाई पर्दे पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। कंगना रनौत ने इस फिल्म को लेकर एक बेबाक बयान दिया है। कंगना ने कहा है कि वह इस फिल्म को बना पाईं, इस बात की उन्हें खुशी है। लेकिन बॉलीवुड गैंग उन्हें बर्बाद करना चाहती है।

Related News