अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बेहद खूबसूरत महिला हैं। कुछ दिनों पहले उनका म्यूजिक एल्बम "बिजली बिजली" लॉन्च हुआ था, जिसमें पलक तिवारी और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने साथ काम किया था। यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ है। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पलक ने सोशल मीडिया पर लाल रंग की साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाल बिकनी ब्लाउज के साथ मैच करते हुए एक महीन कपड़े की सादी साड़ी पहनी है। ब्लाउज पर शिमरी वर्क भी नजर आ रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, डीप प्लंजिंग नेकलाइन और नूडल स्ट्राइप ब्लाउज पलक के रेड साड़ी लुक को कम्पलीट कर रहा था। बता दे की, साड़ी को डीयूआई बेस मेकअप के साथ पूरा किया गया था, साथ में खुले बालों में कहर बरपा रही आईलैशेज के साथ न्यूड शेड्स की ग्लासी लिपस्टिक। सैफ अली खान के बेटे पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को मुंबई के बांद्रा में एक ही रेस्टोरेंट में देखा गया था. उनका वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ये मान रहे हैं कि शायद वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Related News