सलमान खान की अर्पिता खान सबसे छोटी बहन हैं और राजनेता अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा दिल्ली में रहने वाले बिजनेसमैन हैं। बता दे की,दोनों की मुलाकात 2013 में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और डेटिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने 18 नवंबर 2014 को हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में शादी की

बता दे की,यह जोड़ा हमेशा अपने प्यार के बारे में खुला रहता था। यहां तक ​​कि उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक-दूसरे के नाम का टैटू भी बनवाया। आयुष ने एक बार सलमान की बहन से शादी के बारे में खुलकर बात की। उसकी प्रेमिका के भाई से बात करने की हिम्मत नहीं है। सोचो मेरी क्या हालत होगी। आयुष ने बताया कि सलमान के साथ उनकी मुलाकात पहले भी काफी अच्छी रही थी। उसने मुझसे अपने बारे में पूछा। मैं 24 साल का था और अर्पिता 26 साल की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,सलमान खान ने एक बार उस घटना को भी याद किया जब अर्पिता ने आयुष को मिलवाया था। उन्होंने कहा, "हम पहले इस फिल्म को कर रहे थे। हमारे पास अभी भी स्क्रिप्ट है। यह मेरे लिए था लेकिन मैं उस उम्र को पार कर चुका था। फिल्म का शीर्षक मेरा पंजाबी निकाह था। सोहेल मेरे पास यह कहते हुए आए कि वे देखने की योजना बना रहे हैं। किसी और के लिए। सोहेल ने फिर मुझे बताया कि उसने इस आदमी को जिम में देखा है और सोचता है कि वह चरित्र के लिए आदर्श है।

बता दे की,उन्होंने आगे कहा, "फिर एक दिन अर्पिता ने फोन किया। मैं उसके नीचे सिर्फ एक मंजिल पर रहता हूं, मगर जब से उसने हमें बुलाया, हम सब उससे मिलने गए। और, हम देखते हैं कि यह लड़का अर्पिता, मेरे पिता और मां के साथ खड़ा है। हमने देखा था। उसके आसपास भी। और फिर अर्पिता ने कहा, 'पिताजी, मैं उससे शादी करना चाहता हूं।' मैंने उससे पूछा कि क्या वह जिम का लड़का है, उसने हाँ कहा। मैंने सोहेल से पूछा कि क्या वह वही लड़का है जिसे उसने अपनी फिल्म के लिए सोचा था।

Related News