बॉलीवुड के जाने-माने कपल और बॉलीवुड गरियाल में अक्सर अपने इश्क के लिए चर्चा में रहने वाले कपल दिशा एवं टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो की खबरें अब सामने आ रही है। इसे लेकर मीडिया में लगातार खबरें सामने आ रही है जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि दिशा एवं टाइगर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है।

बता दें कि दिशा एवं टाइगर पिछले 6 सालों से एक दूसरे के साथ थे और लगातार वह बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनते रहे हैं। हालांकि बता दें कि आधिकारिक रूप से दोनों ने कभी भी इस बात को लेकर खुले रूप से सबके सामने नहीं आए लेकिन शायद ही कोई ऐसा हो जो इन दोनों के रिश्ते के बारे में ना जानता हो।

इसे लेकर अब खबर सामने आ रही है कि इस खूबसूरत जोड़ी का ब्रेकअप हो चुका है और 6 साल के इस पुराने रिश्ते को दोनों ने अब तोड़ दिया है। इनके ब्रेकअप की खबर के बाद उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका सामने आया है। आपको बता दें कि दोनों ही पिछले लंबे समय से एक दूसरे के साथ नहीं नजर आ रहे थे जिसे लेकर अब शंकाओं का दौर खत्म हो गया है और एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर और दिशा ले ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं लेकिन अभी भी दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और दोनों की बातचीत जारी है। वही एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने बहुत ही अच्छे और पॉजिटिव नोट्स पर एक दूसरे से ब्रेकअप किया है।

Related News