नुसरत जहां इन दिनों अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अभिनेता-राजनेता इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीरें साझा करते रहे हैं। बुधवार को नुसरत ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह यश का हाथ पकड़े हुए हैं और दोनों शिकारा राइड का मजा ले रहे हैं। उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं।

जैसे ही वीडियो शुरू होता है, फना का "मेरे हाथ में" गाना बजने लगता है। इसे अपना पसंदीदा गाना और यश को अपना "पसंदीदा व्यक्ति" बताते हुए, नुसरत ने वीडियो को दिल वाले इमोजी के साथ "टुगेदरनेस" के रूप में कैप्शन दिया। वीडियो नुसरत द्वारा प्रशंसकों के साथ एक सुरम्य तस्वीर के साथ व्यवहार करने के कुछ घंटों बाद आता है जिसमें वह कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। "अगर चुंबन बर्फ के टुकड़े होते ... मैं तुम्हें एक बर्फ़ीला तूफ़ान भेजती," उसने फोटो को कैप्शन दिया। उसने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि यह तस्वीर उसके "प्रिय" यश दासगुप्ता द्वारा ली गई है।

नुसरत, जिसकी पहले निखिल जैन से शादी हुई थी, ने इस साल की शुरुआत में एक बच्चे का स्वागत किया, जिसने अभिनेता यश के साथ उसके संबंधों को लेकर अटकलें शुरू कर दीं। अफवाहों को खारिज करते हुए, नुसरत ने स्वीकार किया कि अभिनेता उनके बेटे यिशान के पिता हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या नुसरत के साथ पितृत्व के बारे में उनके विचार थे, यश ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "कभी नहीं। जब उसने मुझे बताया तो मैं नहीं झुका। मैंने उससे सिर्फ इतना पूछा कि क्या वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती है। यह मेरा शरीर नहीं है - यह उसका है। उसे फैसला करना था। मैंने उससे कहा कि उसके फैसले के बावजूद मैं उसका साथ कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं बच्चा पैदा करना चाहती थी लेकिन उस पर अपना फैसला थोप नहीं सकती थी। उसने मुझसे यहां तक ​​कहा कि अगर तुम्हें बच्चे से कोई लेना-देना नहीं है, तो कोई बात नहीं, मैं बच्चे को रख दूंगी।"

नुसरत ने कहा कि वह 'बिल्कुल नहीं घबराए' और उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि दुनिया क्या सोचेगी। "मुझे पता था कि वे मुझे मजबूत कहेंगे या मुझे नाम देंगे।"

दंपति ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने पिता की पहचान को गुप्त रखने का फैसला क्यों किया। लोगों को यह समझना चाहिए कि अपनी निजी ज़िंदगी को अपने तक ही सीमित रखना कोई अपराध नहीं है। इस तथ्य का कोई छिपा नहीं था और हम एक बच्चा पैदा कर रहे थे। अगर हम छिपाना चाहते हैं, तो हम बच्चा भी क्यों पैदा करेंगे, है ना? वह बेबी बंप लेकर घूम रही थी। लोग क्या सोच रहे थे? कि हम उन पर मज़ाक कर रहे थे? क्या मुझे हाथ में तख्ती लिए छत पर खड़े होने की उम्मीद थी? मैं वह व्यक्ति नहीं हूं, ”उन्होंने कहा।

नुसरत ने इससे पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। दोनों ने 2019 में तुर्की में शादी की। हालांकि, नुसरत ने एक बयान के जरिए निखिल के साथ अपनी शादी को भारतीय कानून के तहत 'अमान्य' बताया। नवंबर 2020 में दोनों अलग हो गए।

Related News