रिया चक्रवर्ती दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में संदेह के घेरे में हैं। हालांकि अब तक उनके खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है, लेकिन कई फिल्म सेलेब्स उनकी गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक भी शामिल हैं। इस बीच, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शेखर सुमन ने भी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की बात कही है।

शेखर सुमन बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद, अपने परिवार को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार आवाज उठा रहे थे। शेखर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रिया चक्रवर्ती के बारे में एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।


शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती के लिए एक ट्वीट में लिखा, 'रिया अब रिया होई न हो सके।' इस ट्वीट के साथ, शेखर कपूर ने हैशटैग #ArrestRheaChakraborty का भी इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके और सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक इस ट्वीट को बहुत पसंद कर रहे हैं, और टिप्पणियों के माध्यम से अपना पक्ष भी रख रहे हैं। गौरतलब है कि शेखर काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत की जाँच सीबीआई से करवाना चाह रहे थे। यही नहीं, उन्होंने इसके लिए मुंबई से पटना तक का सफर भी तय किया था। मामले की जांच लगातार चल रही है।

Related News