15 दिनों तक भर्ती रहने के बाद, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आखिरकार होश आ गया। ऐसा लग रहा है कि राजू के फैंस की दुआओं का आखिरकार जवाब मिल गया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस खबर की पुष्टि की है और अपने निजी सचिव को भी उद्धृत किया है जिसने राजू के स्वास्थ्य में सुधार की पुष्टि की है।

एएनआई के ट्वीट के अनुसार, "राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आया, एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनकी स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है। उन्हें 10 अगस्त को सीने में दर्द के बाद यहां भर्ती कराया गया था जब वे जिम में वर्कआउट करते समय गिर गए थे।"

ये रहा ट्वीट

कल सुनील पाल ने अपने दोस्त और सहयोगी राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से अपने पसंदीदा स्टार के स्वास्थ्य के बारे में सकारात्मक रहने का अनुरोध किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर श्रीवास्तव अब प्रोग्रेस कर रहे हैं, जैसा कि वह पिछले कुछ दिनों से कर रहे हैं, तो उन्हें "आज" वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है। पाल और श्रीवास्तव के कई अन्य सहयोगी, साथ ही उनके परिवार के सदस्य, सोशल मीडिया पर अपने हमवतन के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट प्रदान करते रहे हैं। श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा, जब वह दक्षिण दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे और उन्हें एम्स, नई दिल्ली ले जाया गया। 58 वर्षीय कॉमेडियन को जब अस्पताल ले जाया जा रहा था तो वे शिकायत कर रहे थे कि उन्हें बेचैनी महसूस हो रही है।

अपनी वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति को साझा करते हुए, पाल ने कहा: "जहां तक ​​​​मुझे पता है, उनकी प्रतिक्रिया सकारात्मक है और वह ठीक हो रहे हैं। बाकी सब प्रार्थनाओं पर निर्भर करता है। हमें सकारात्मक सोचना होगा। उनका शरीर अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर रहा है और यही कारण है कि वहां हर किसी के द्वारा कई बयान दिए जा रहे हैं। भगवान की कृपा से, अभी, वह स्थिर है।"

Related News