संजय कपूर और महीप की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की है। संजय ने अपनी बेटी के साथ कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं और एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, newbeginnings, आप पर गर्व है मेहनत करो, #फोकस करो, ये तो बस शुरुआत है, आसमान की हद है,

जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा किया, अमृता अरोड़ा, फराह खान, वर्दा खान, करण बुलानी, भावना पांडे सहित अन्य ने टिप्पणी अनुभाग में प्यार छोड़ दिया। आईएएनएस के साथ पिछली बातचीत में, शनाया ने करण जौहर की प्रशंसा की थी। उसने कहा, "मेरा मतलब है, हाँ! मुझे नहीं लगता कि कोई अभिनेता ना कहेगा। वह परिवार है। वह प्रतिभाशाली और सबसे अद्भुत निर्देशक है। मुझे लगता है कि अगर करण कभी मुझे निर्देशित करता है तो मैं रोना शुरू कर दूंगी। मैं भावुक हो जाती और बस मर जाओ।"

शनाया गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। इससे पहले उन्होंने 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' के सेट पर एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है, जिसमें उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में थीं।

Related News