आज हम बॉलीवुड से जुड़े एक ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें मां और बेटे के बीच में महज 8 साल का अंतर है।

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली हेमा मालिनी अब एक अभिनेत्री से सासंद बनने तक चली गई हैं। हेमा मालिनी यूपी के मथुरा से बीजेपी सांसद हैं। हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र भी राजस्थान की बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद रहे हैं। धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल वर्तमान में लोकसभा में गुरदासपुर से सांसद हैं। वर्तमान में, हेमा मालिनी और सनी देओल दोनों लोकसभा में एक ही पार्टी के चुने हुए प्रतिनिधि हैं।

सनी देओल अपनी मां से केवल 8 साल छोटे हैं,हेमा मालिनी और सनी देओल का रिश्ता कभी अच्छा नहीं रहा

हेमा मालिनी सनी देओल की सौतेली माँ हैं। सनी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। सनी देओल हेमा मालिनी से केवल 8 साल छोटे हैं। हेमा मालिनी 72 साल की हैं, जबकि सनी देओल 64 साल के हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी और हेमा का रिश्ता इतना अच्छा नहीं है। हेमा ने आज तक सनी देओल के घर नही गई है। हेमा के किसी भी कार्य में सनी शामिल नहीं है। कहा जाता है कि ईशा देओल की शादी में हेमा ने सनी और बॉबी को आमंत्रित किया था, लेकिन दोनों में से कोई नहीं आया।

सनी और बॉबी गार्ड के साथ सौतेली बहनों के साथ भी नहीं दिखे। हालांकि, 2015 में हेमा मालिनी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थीं। तब सनी देओल उनसे मिलने उनके घर पहुंचे। यह बात खुद हेमा मालिनी ने मीडिया को बताई।

Related News