बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री फिल्मों में अपने काम के कारण करोड़ों रुपए कमाती है, और वह फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से फिल्म उद्योग पर राज कर रही है। अक्सर अभिनेत्रियां अपने महंगे कपड़ों, महंगी कारों और अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताएंगे।

इस अभिनेत्री का नाम प्रियंका चोपड़ा है, जो बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध और समृद्ध अभिनेत्री है। प्रशंसकों को उसकी जीवनशैली से जुड़ी हर चीज पसंद है। 2018 में, उन्होंने निक जोनास से शादी की थी, और अक्सर उनके साथ छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

इन तस्वीरों में प्रियंका अक्सर बिकिनी में नजर आती हैं। फैंस को उनका बिकनी लुक बेहद पसंद आ रहा है। इस बिकिनी की कीमत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। हां, बिकनी की लागत लगभग $ 610 (42,000 रुपये) है, बिल अंबलिज्ड स्ट्रेच टुल बिकनी ब्रीफ एक टैग के रूप में $ 645 (44,400 रुपये) दिखा रहा है। इसके साथ लंबे दस्ताने की कीमत भी लगभग 485 डॉलर (33,000 रुपये) है। कुल मिलाकर, उनकी बिकनी की कीमत 1,19,400 रुपये है।

इसके अलावा अगर प्रियंका चोपड़ा की दूसरी सबसे महंगी चीज की बात करें तो उसके पास 4 लाख की पिंक हार्ले डेविडसन बाइक, लगभग 5 करोड़ की रोल्स रॉयस घोस्ट और 21.75 करोड़ की लोरेन श्वार्ट्ज डायमंड इयररिंग (झुमके) हैं।

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका के पास लगभग 1 मिलियन 92 करोड़ की संपत्ति है, साथ ही न्यूयॉर्क में उनका पेंटहाउस भी है। जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, वह मुंबई और गोवा में भी उतरे हैं। खबर के मुताबिक, उनका बागा बीच पर एक बंगला है, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये है।

Related News