अपने पहले बच्चे का आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने स्वागत किया। बता दे की, यह कपल अब एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर ने जून में प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। जिसके बाद उसे एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। इंटरनेट पर रणबीर और आलिया के पुराने वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं।

बता दे की, आलिया ने एक बार एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपनी बच्ची का नाम क्या रखेगी। आलिया ने एक टेलीविजन रियलिटी शो में भाग लिया जहां एक प्रतिभागी ने अपना नाम गलत लिखा और उसे 'अल्मा' कहा। 2019 में, आलिया ने YouTube पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उनकी सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन भी थीं। वीडियो में आलिया ने खुलासा किया कि वह कितने बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

अपने बच्चे के साथ आलिया ने शेर, शेरनी की एक मनमोहक तस्वीर साझा करके अपने बच्चे की खबर की पुष्टि की। आलिया ने कहा कि वे प्यार से फूट रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने मंकिन का स्वागत किया है। उन्होंने अपनी बेटी को 'जादुई' भी कहा। अभिनेत्री ने लिखा, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में, "हमारा बच्चा यहाँ है..और वह कितनी जादुई लड़की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की और जून में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। घोषणा उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य थी, इसलिए यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई। कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अभिनेत्री ने शादी से पहले ही गर्भधारण कर लिया था और इसलिए हश-हश सेरेमनी।

Related News