बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस राधिका आप्टे 7 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में राधिका एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं और अब तक उन्होंने कई ऐसे बयान दिए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. जी हाँ, राधिका ने कई इंटरव्यू में बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से जुड़े कई खुलासे किए और सभी को हैरान कर दिया. राधिका को आप सभी ने अंधाधुन, पार्च्ड, मांझी और बाजार जैसी फिल्मों में देखा होगा और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से की थी जहां वह शाहिद की बहन बनी थीं.

राधिका आप्टे ने साल 2018 में कास्टिंग काउच पर कई खुलासे किए और उस दौरान राधिका ने ये खुलासे बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री बॉलीवुड डार्क सीक्रेट्स में किए. दरअसल राधिका आप्टे ने अपनी फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू में कहा था कि- ''एक बार मेरे पास फोन आया और प्रोड्यूसर ने कहा- हम एक बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं और मैं चाहती हूं कि आप हीरो से मिलें. क्या आप उसके साथ सोएंगी?'' इसी के साथ राधिका ने नेहा धूपिया के शो वोग बीएफएफ में कहा कि ''फिल्म देव डी के ऑडिशन के दौरान उन्हें फोन सेक्स भी करना पड़ा था. हालांकि, उसके बाद उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया.''

राधिका ने कास्टिंग काउच पर कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों को भगवान की तरह पूजा जाता है। ये लोग इतने ताकतवर होते हैं कि पीड़िता को लगता है कि कोई उनकी आवाज नहीं सुनेगा। इसके अलावा अगर आप आवाज उठाएंगे तो आपका करियर आगे बढ़ेगा। बर्बाद हो जाना।" अब बात करें राधिका आप्टे की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने साल 2012 में विदेशी बॉयफ्रेंड बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी।

Related News