अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की आगामी सामाजिक-राजनीतिक नाटक भेड़ में राजकुमार राव के साथ सह-कलाकार के रूप में लिया गया है। फिल्म का निर्माण सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा, जिन्होंने पहले फिल्म निर्माता के थप्पड़ का समर्थन किया था।

मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों के लिए मशहूर सिन्हा ने कहा कि पेडनेकर भीड के बिल में फिट बैठते हैं क्योंकि वह एक आश्वस्त अभिनेता और खुद के दिमाग वाली महिला हैं।

"यही वह गुण है जो इस चरित्र में होना चाहिए। मैं इससे बेहतर कास्ट के लिए नहीं कह सकता था। ये ऐसे कलाकार हैं जो न केवल स्क्रीन पर हर बार चमकते हैं; वे स्क्रीन पर जादू पैदा करने के लिए लिखित शब्द को ऊपर उठाते हैं। मैं जिस टीम के साथ काम कर रहा हूं, उसे पाकर मैं धन्य हूं, ”निर्देशक ने एक बयान में कहा।

सांड की आंख और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे जैसी फिल्मों की स्टार पेडनेकर ने कहा कि वह इस परियोजना के लिए सिन्हा के साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हैं।

वह मेरे मूल्य प्रणाली को इस विश्वास में साझा करता है कि फिल्मों में मानसिकता को बदलने की शक्ति होती है। कलाकार होने के नाते ऐसी कहानियों को बताने की जिम्मेदारी हम पर है। वही भूषण कुमार के लिए जाता है जो अपने लेखकों, निर्देशकों और अभिनेताओं को साहसी होने की अनुमति देते हैं, जिससे उन्हें प्रेरित निर्माता होने का विश्वास मिलता है। यह एक कर्कश विषय है और मैं इस फिल्म की यात्रा पर जाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, ”32 वर्षीय अभिनेता ने कहा।

सामाजिक-राजनीतिक नाटक की शूटिंग पूरे लखनऊ में की जाएगी, जहां सिन्हा ने हाल ही में एक विस्तृत रेकी की थी।

कुमार, जो अपने प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ के माध्यम से फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, ने कहा कि उन्हें भीड और इस विषय पर बहुत गर्व है।

"अनुभव सिन्हा की काम करने की प्रक्रिया इतनी आसान है कि मैं काम पर एक बेहतर साथी के लिए नहीं कह सकता था। भेड़ उन परियोजनाओं में से एक है जिन पर मुझे बहुत गर्व है। यह एक कठिन कहानी है और उन्होंने अनुकरणीय अभिनेताओं को बोर्ड पर लाया है। भूमि एक शानदार कलाकार हैं और इस भूमिका के लिए इससे बेहतर विकल्प नहीं हो सकता था।"

फिल्म के नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

Related News