बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर फिल्म दी है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक अलग की मुकाम पर पहुंचाया है।

इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी अपकिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में है जिसकी शूटिंग अब खत्म हो गई है जिसके चलते वह अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने लग गए हैं वह प्रोजेक्ट है फिल्म बैजू बावरा जो काफी समय से चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

आपको बता दें की पहले इस फिल्म को लेकर यह कायस लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं लेकिन किसी कारण के चलते रणबीर कपूर ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया इसके बाद इस फिल्म में काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया।

लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में अब रणवीर सिंह नजर आएंगे खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए रणवीर सिंह को चुन लिया है वस ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना ही बाकी रह गया है रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है की इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ सकते है।

Related News