ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने पहले घोषणा की थी कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत किया है। हालांकि इस जोड़े ने लिंग की पुष्टि नहीं की, लेकिन बाद में यह पता चला कि प्रियंका और निक एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। अब, कथित तौर पर टिनसेल टाउन में नए माता-पिता ने अपनी बेटी का नाम रखा है।

एक मीडिया पोर्टल के मुताबिक, प्रियंका और निक ने अपनी नन्ही पारी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। कथित तौर पर, TMZ ने बच्ची का जन्म प्रमाण पत्र प्राप्त किया था और दस्तावेज़ में कहा गया है कि मालती का जन्म कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में 15 जनवरी को रात 8 बजे के बाद हुआ था। हालांकि प्रियंका और निक ने अपने बच्चे के नाम की पुष्टि नहीं की, लेकिन प्रशंसक काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह नाम दोनों के लिए एक विशेष अर्थ रखता है।

प्रियंका और निक ने अपनी-अपनी परंपराओं का सम्मान किया है क्योंकि उन्होंने एक हिंदू नाम 'मालती' और एक अंग्रेजी मध्य नाम 'मैरी' चुना है। खैर, 'मालती' नाम एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ है छोटा सुगंधित फूल, चांदनी। जबकि 'मैरी' एक फ्रांसीसी शब्द है जिसका अर्थ है 'समुद्र का तारा'।

प्रियंका और निक ने आधिकारिक तौर पर अपनी बच्ची के आने की पुष्टि की थी और लिखा था, "हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।" आज तक, दोनों ने अपनी बच्ची की तस्वीरें साझा नहीं की हैं और प्रशंसक उत्सुक हैं क्योंकि वे बच्चे को देखना चाहते हैं।

Related News