बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ऐसी शर्तों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वो किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले सामने रखती है और इस शर्त के बाहर जाकर कोई फिल्म साइन नहीं करती है।


1. कंगना रनौत

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनोत की सबसे बड़ी शर्त है कि उनके साथ उनका एक पर्सनल असिस्टेंट हमेशा साथ होगा। फिर चाहे वो देश में शूटिंग कर रही हों या विदेश में। साथ ही आपको सीन के अलावा कोई भी बात करनी है तो वो कंगना की बजाय उनके असिस्टेंट से करनी होगी। वह हर फिल्म का फाइनल एडिट खुद करती हैं।

2. सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है। तो अपने 'दबंग गुरु' की तरह सोनाक्षी भी 'नो किसिंग सीन' रूल को फॉलो करती हैं।

3. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का डिमांड रहता है कि वह सिर्फ ए कैटेगरी के स्टार के साथ काम करेंगी। इसी कारण उन्होंने एक बार एक्टर विक्की कौशल के साथ काम करने से मना कर दिया था। क्योंकि उस समय वह बड़े स्टार नहीं थे। जिसके बाद मेकर्स ने विक्की को उस फिल्म से निकाल दिया था।

4. सनी लियोनी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी को पर्दे पर इंटिमेट सीन करने में कोई हर्ज नहीं, लेकिन वह किसिंग सीन करने से परहेज करती हैं। हालांकि जब निर्देशक जिद करता है तो वह सिर्फ अपने पति को किस करती हैं। जिस कारण मजबूरी में उनके पति डेनियल को बॉडी डबल के रूप में काम करना पड़ता है। इसका अर्थ है कि वे किस अपने पति को करती है लेकिन इसकी जगह एक्टर का चेहरा एडिट कर के लगा दिया जाता है।

Related News