टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय और विवादास्पद शो में से बिग बॉस 16 है। बता दे की, एक महीने की दौड़ पूरी कर ली है और टेलीविजन पर शीर्ष स्थान छोड़ने के लिए तैयार नहीं है। बड़े पैमाने पर दर्शकों की संख्या बटोर रहा है। यह सीजन अपने विवादित कंटेस्टेंट की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है।

This actor called Bigg Boss 16 contestant Tina Dutta, “RUPA underwear  Baniyan” | NewsTrack English 1

विशाल कोटियन, जिन्होंने बिग बॉस के पहले सीज़न में भी अभिनय किया है, सक्रिय रूप से बिग बॉस का अनुसरण कर रहे हैं। प्रतियोगी टीना दत्ता के 'ब्रांड' होने के बयान पर सीधा कटाक्ष करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एपिसोड में टीना शालिन से बात करते हुए कह रही थीं कि वह एक ब्रांड हैं। उन्होंने कहा, "मैं एक ब्रांड हूं। आपको लगता है कि सौंदर्या शर्मा से पहले मैं बेदखल हो जाऊंगी?

Tina Dutta did such an act in front of everyone that fans shocked |  NewsTrack English 1

सोमवार को विशाल कोटियन ने ट्विटर पर टीना के एक ब्रांड होने के दावे पर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा, "टीना दत्ता को यह कहते हुए सुना कि वह एक ब्रांड हैं। क्या यह रूपा अंडरवियर बनियां है। वे एक रियलिटी शो में आते हैं और सितारों की तरह काम करते हैं। असली बनें और पीपीएल आपको पसंद करेंगे।

Bigg Boss 16: Vishal Kotian Compares Tina Datta To “Rupa Underwear  Baniyan”, Netizens Furious

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लोगों की नजरों में आते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया.. एक यूजर ने लिखा, 'आप तो अपना राय नहीं वह अच्छा करते हैं।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या आप अपने सीजन में असली थे? अगर हां, तो दुख की बात है कि आपकी वास्तविकता ने मुझे 1 महीने के बाद भी आपका समर्थन नहीं करने के लिए मजबूर किया।

Related News