pc: abplive

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन बेहद ही शानदार रहा, जिसमें न केवल प्रमुख भारतीय हस्तियां शामिल हुईं, बल्कि विदेशों से भी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। शादी से पहले के उत्सव में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारों ने प्रस्तुति दी। अफवाहें फैलीं कि रिहाना ने अपने प्रदर्शन के लिए 52 करोड़ की भारी भरकम फीस ली। नतीजतन, पूरा देश यह जानने को उत्सुक था कि इंडस्ट्री के तीनों खानों को उनके प्रदर्शन के लिए कितना भुगतान किया गया है।

अंबानी के फंक्शन में करोड़ों लेकर नाचें तीनों खान?
सोशल मीडिया पर कई दावे प्रसारित किए गए कि खान तिकड़ी को अंबानी पार्टी में उनके प्रदर्शन के लिए अच्छी खासी रकम दी गई थी। हालाँकि, हम यहां इन अफवाहों के पीछे की सच्चाई का खुलासा करने आए हैं, जो आपको आश्चर्यचकित कर सकती है।

सच्चाई क्या है?
बताया गया है कि आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान ने अंबानी परिवार की खुशी के मौके का हिस्सा बनने के लिए एक भी रुपया चार्ज नहीं किया। सूत्रों के मुताबिक, उनके द्वारा भुगतान मांगने की खबर पूरी तरह से झूठी है और ध्यान आकर्षित करने के लिए फैलाई जा रही है।

नाटू नाटू पर किया था परफॉर्म
शाहरुख, सलमान और आमिर ने सुपर-हिट गीत "नाटू नाटू" पर अपने नृत्य प्रदर्शन से मंच पर आग लगा दी। तीनों खानों को एक साथ देखकर प्रशंसक रोमांचित हो गए, जिससे यह मौका किसी दावत से कम नहीं था। उन्होंने लोकप्रिय ट्रैक पर शानदार डांस किया और बाद में, उन्होंने फिल्म के हीरो राम चरण को मंच पर आमंत्रित किया। उनके प्रदर्शन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर व्यापक ध्यान आकर्षित किया।

यादगार रहा अनंत-राधिका का प्री वेडिंग

इस भव्य आयोजन को यादगार बनाने में अंबानी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। अतिथियों के मनोरंजन के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। पहले दिन पॉप सिंगर रिहाना ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर धमाल मचा दिया। दूसरे दिन पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने अपने करिश्माई अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अंतिम दिन, हॉलीवुड स्टार एकॉन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कार्यक्रमों की श्रृंखला का समापन किया।

Related News