PC: tv9hindi

रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने वाकई अपनी फिल्म "एनिमल" से इतिहास रच दिया है। फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है बल्कि वैश्विक स्तर पर भी चर्चा बटोर रही है। आइए जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

Sacnilk की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, केवल 19 दिनों में, "एनिमल" ने 523.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 20वें दिन फिल्म ने अपने खाते में मामूली 5 करोड़ रुपये जोड़े। अब तक, "एनिमल" ने उल्लेखनीय सफलता दिखाते हुए भारत में 528.69 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन हासिल कर लिया है। रिलीज के तीसरे हफ्ते में होने के बावजूद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट जारी है। गौरतलब है कि मामूली बजट वाली इस फिल्म ने पहले दिन 116 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन हासिल किया था।

तीसरे हफ्ते में पहुंची ‘एनिमल’
रणबीर कपूर की क्राइम थ्रिलर के बिजनेस की बात करें तो पहले हफ्ते में 'एनिमल' ने 337.58 करोड़ रुपये का अच्छा-खासा कलेक्शन किया। इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म आराम से 139.26 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। इसके अलावा फिल्म ने मंगलवार को दुनिया भर में अच्छा बिजनेस दिखाया. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एनिमल' ने अब वैश्विक स्तर पर कुल 843 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

अब ‘डंकी’ से होगा सामना
रिलीज़ के तीसरे सप्ताह में प्रवेश करते हुए, "एनिमल" ने अपने प्रदर्शन में थोड़ी गिरावट का अनुभव किया है। 100 करोड़ रुपये के बजट के साथ, यह फिल्म अब शाहरुख खान की "डंकी" का सामना करने के लिए तैयार है। इसके अतिरिक्त, प्रभास की "सालार " 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रशंसक दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिससे "एनिमल" की कमाई पर असर देखना दिलचस्प हो गया है।

Follow our Whatsapp Channel for latest Sports News

Related News