बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा ही खूबसूरत अंदाज में नजर आती है। बढ़ती उम्र के साथ भी इनकी खूबसूरती में कमी नहीं आई है बल्कि समय के बढऩे के साथ ऐसा लग रहा है कि उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है। अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा के बाद बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री को सडक़ों पर बिल्कुल अलग अंदाज में देख गया जहां उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को अलग ही अंदाज में सडक़ों पर देखा गया जहां उन्हें पहचान पाना आसाना नहीं था। ये अभिनेत्री अपने समय की प्रसिद्ध अभिनेत्री रह चुकी हैं और बड़े परदे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। हालांकि अभिनेत्री काफी समय से बड़े परदे से दूर है लेकिन उसके बाद भी वो लाइमलाइट में बनी रहती है।

अमीषा पटेल को अभी हाल ही में डबिंग स्टूडियो से निकलते हुए देखा गया है जहां उनका अलग अंदाज नजर आया। कैमरे में कैद हुई उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में लोग अमीषा पटेल को देखकर हैरान रह गए।

अमीषा पटेल ने डेनिम जींस के साथ केजुअल सेंडो टीशर्ट पहनी हुई थी, इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। उन्होंने ब्लू कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था और सनगलासेस लगा रखे थे।

अमीषा पटेल की उम्र 42 वर्ष से अधिक है लेकिन वो आज भी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की है, हालांकि उनका नाम बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

Related News