बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते है। अपनी फिल्मों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो हमेशा ही मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते है।

अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सलमान खान की लाखों लड़कियां दिवानी है। उनकी उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन उन्होंने शादी नहीं की।

हालांकि सलमान खान की जिदंगी में एक नहीं बल्कि कई लड़कियां उनके जीवन में आई। लेकिन किसी के साथ भी उनका प्यार मुकाम प्राप्त नहीं कर पाया। सलमान खान का नाम सबसे ज्यादा बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ सुर्खियों में रहा था।

अगर रिपॉटों पर विश्वास किया जाए तो सलमान खान ऐश्वर्या से बेहद प्यार करते थे और उन्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकते थे। हालांकि ऐसी भी खबरें आई कि ऐश्वर्या राय को पाने के लिए सलमान खान ने बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय को धमकी दी थी।

वैसे तो इंटरनेट पर सलमान और ऐश्वर्या की बहुत सारी फोटोज देखने को मिलती है लेकिन आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिन्हें आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। उनकी ये फोटोज दोनों के रिलेशनशिप के बारे में बहुत कुछ कहती है।

Related News