जब प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क फैशन वीक में माइकल कोर्स फॉल 2019 रनवे शो में शामिल हुईं, तो उन्होंने ग्रे-ब्लैक स्कर्ट सूट पहन रखा था, जिस से ये रूमर्स उड़ने लगे कि प्रियंका प्रेग्नेंट है। हालांकि, डॉ मधु चोपड़ा जो की प्रियंका की मां है, ने हाल ही में खुलासा किया अभिनेत्री से इस मामले पर बात की, और उन्होंने इस खबर को बकवास बताया है।

मधु ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी बेटी दिन भर की गतिविधियों से थक चुकी थी और इसलिए इसलिए उन तस्वीरों में उनका पॉश्चर कुछ झुका हुआ था और उन पेट सामान्य से मोटा नजर आ रहा था। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि यह फोटो भी एक अलग कैमरा एंगल से लिया गया है। जिस से प्रियंका ऐसी नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में अमेरिकी गायक-अभिनेता निक जोनास से शादी की। वर्कफ्रंट की बता करें, क्वांटिको स्टार वर्तमान में अपनी नवीनतम फिल्म Isn’t It Romantic का प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ रिबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी है। प्रियंका इस फिल्म में एक योगा एम्बेसडर की भूमिका निभाएगी।

भारत में प्रियंका, करीना कपूर खान के साथ कॉफ़ी विद करण के फिनाले एपिसोड में नजर आएंगी। वह शोनाली बोस के अगले प्रोजेक्ट द स्काई पिंक में अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ भी काम कर रही हैं। प्रियंका के प्रोडक्शन में लगी फायरब्रांड भी इसी महीने के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related News