इंटरनेट डेस्क| इन दिनों शाहिद कपूर अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशी में सातवें आसमान पर है। इसी खुशी को जाहिर करते हुए शाहिद ने अपनी पत्नि मीरा राजपूत को एक ऐसा तोहफा दिया है, जो इन दिनों सुर्खिंयों में छाया हुआ है।

दरअसल शाहिद ने अपने दूसरे बच्चे और पत्नि के लिए एक आलिशान घर खरीदा है। जिसकी कीमत 56 करोड़ रूपये बताई जा रही है, जो कि सुर्खियों का कारण बना हुआ है। हम आपको बता दें कि इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रूपये है और इसके लिए शाहीद ने सरकार को 2 करोड़ 91 लाख रूपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है।

हम आपको बता दें कि शाहिद अभी जिस घर में रह रहे है, वह जुहू में है और उसके आस-पास वेश्यावृत्ती की घटनाएं होना आम बात है, इसी वजह से ये कपल अपना घर भी बदलना चाहते थे।

बता दें कि शाहिद के 6 कारों की पार्किंग वाला यह आशियाना 42वें और 43वें मंजिल पर स्थित है और इसकी बिल्डींग का नाम है Three sixty west । साथ ही यहां इनके पड़ोसी है- “अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन”।

इसके साथ ही शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” की शूटिंग में काफी व्यस्त है। देखा जाए तो शाहिद के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा है, साल की शुरूआत में ही उनकी फिल्म “पद्मावत” का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। बात अगर शाहिद की पर्सनल लाइफ की करें तो, दूसरी बार पापा बनने की खुशी में शाहिद अपने बच्चे के लिए तरह-तरह की प्लानिंग में लगे है और शाहिद ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

Related News