कई फैंस के दिलों पर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या राज करती हैं. बता दे की, कुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी जिसमें बताया जा रहा था कि श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य सीरियल को छोड़ सकती हैं। श्

रद्धा ने इंस्टा स्टोरी पर करण जौहर का एक नोट शेयर किया था जिसमें धर्म परिवार में उनका स्वागत किया गया था।रद्धा ने एक और पोस्ट किया है. समें वह करण जौहर के साथ नजर आ रही हैं. श्रद्धा आर्या धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनके साथ अर्जुन बिजलानी भी होंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर ने निर्देशन में वापसी की है। फिल्म में कई बड़े सितारे हैं। इन सितारों में पहला नाम श्रद्धा आर्या का और दूसरे का है अर्जुन बिजलानी का। श्रद्धा और अर्जुन दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है जिसमें करण जौहर ने धर्म परिवार में उनका स्वागत किया है।

अभी तक अर्जुन और श्रद्धा के फैंस सिर्फ कयास ही लगा रहे थे कि दोनों को करण जौहर की फिल्म मिल गई है। फिल्म के नाम को लेकर कोई खबर नहीं आई थी। बता दे की, फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और प्रीति जिंटा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Related News