बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह, कई टीवी कलाकार भी भारत में प्रसिद्ध हैं। उनकी फैन फॉलोविंग भी बॉलीवुड स्टार्स को बहुत ज्यादा पसंद है। इन सितारों ने टीवी सीरियल्स के जरिए अपनी पहचान बनाई है। अब समय आ गया है जब हम इन सितारों के बच्चों को जल्द ही छोटे पर्दे या बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करते हुए देखें। आज हम ऐसे ही सेलेब्रिटी स्टार किड्स की तस्वीरें लेकर आए हैं जो जल्द से जल्द अभिनय कर सकते हैं।

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं। ऐसी खबरें हैं कि वे जवानी जनमन से बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

अर्चना पूरन सिंह का बेटा भी इस दौड़ में शामिल है। जल्द ही, हम आर्यमान सेठी को टीवी या बॉलीवुड में प्रवेश करते हुए देख सकते हैं।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। बेटी अपनी मां से ज्यादा खूबसूरत होती है। वह जल्द ही टीवी या बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनय करती नजर आएंगी।

विंदू दारा सिंह के बेटे फतेह रंधावा भी जल्द ही अभिनेताओं की दौड़ में शामिल हो सकते हैं। वह जल्द ही फिल्म या टीवी सीरियल के जरिए डेब्यू कर सकती हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह दोस्ताना 2 से अपनी शुरुआत कर सकते हैं।

Related News