साल 2020 बॉलीवुड में बहुत खराब रहा। हालांकि, 2020 अब डेढ़ महीने दूर है। बेशक, यह साल कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के लिए बहुत भाग्यशाली रहा है। ये सेलेब्स जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ इस साल गर्भवती हो गई हैं।

विवाह जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं अमृता ने हाल ही में अपनी गर्भावस्था का खुलासा किया था। अमृता ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह इस समय अपने नौवें महीने में हैं और जल्द ही एक बच्चे को जन्म देंगी। अमृता ने 2016 में आरजे अनमोल से शादी की थी।

अनुष्का शर्मा

28 अगस्त, 2020 को, अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के बारे में सोशल मीडिया पर साझा किया। अनुष्का जनवरी, 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। अनुष्का फिलहाल अपने पति विराट कोहली के साथ दुबई में हैं। अनुष्का ने दिसंबर 2017 में विराट कोहली से शादी की थी।

करीना कपूर खान

करीना कपूर दूसरी बार गर्भवती हैं। इस साल जुलाई में, अभिनेत्री ने गर्भावस्था के बारे में बात की। करीना ने भी गर्भावस्था में काम करना जारी रखा है। उन्होंने हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पूरी की। करीना फरवरी, 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। करीना ने 2016 में तैमूर को जन्म दिया। अब, चार साल बाद, करीना दूसरी बार गर्भवती है। करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान से शादी की थी।

सागरिका घाटगे

'चक दे ​​इंडिया' में नजर आने वाली सागरिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के बारे में बात की थी। सागरिका पहली बार गर्भवती हुई हैं। अभिनेत्री ने 23 नवंबर, 2017 को क्रिकेटर जहीर खान से शादी की थी।

Related News