फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स है जो वक्त के साथ साथ गुमनामी हो चुके है फिल्मो और फैंस से दूर हो चुके ये स्टार्स अब काफी बदल चुके है और कुछ को तो एक नजर में पहचान पाना भी काफी मुश्किल है और आज हम आपको कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में बताने वाले है जो पहले काफी हैंडसम और फिट हुआ करते थे पर अब काफी मोटे हो गये हैं।

कमल सदाना

कमल सदाना ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म बेखुदी से की थी और उनकी कमल की आखिरी फिल्म 2007 में आई पिछली ‘विक्टोरिया नंबर 207’ थी फिल्मो से दूर हुए कमल को अब 17 सा हो चुके है, 49 साल के कमल अब काफी बदल चुके हैं।

हरमन बावेजा

साल 2008 में आई फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हरमन बावेजा को कभी उनके चार्मिंग लुक्स की वजह से ऋतिक रोशन से कम्पेयर किया जाता था पर सिर्फ और सिर्फ चार फिल्मों के बाद हरमन के एक्टिंग करियर खत्म हो गया था और अब 39 साल के हरमन अब ऋतिक से दुगनी उम्र के लगते है।

उदय चोपड़ा

सुपर हिट फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा से सभी को काफी उदय थी पर अफ़सोस की बात ये है की कई कोशिशों के बाद भी वह कुछ खास नहीं कर पाई थे और उनका करियर सिर्फ धूम सीरीज तक ही रहा गया था 47 साल के हो चुके उदय अब फिल्मो से दूर हो चुके है।

चंद्रचूड़ सिंह


‘माचिस’, ‘तेरे मेरे सपने’ और ‘दाग: द फायर’ जैसी हिट और यादगार फिल्मो में काम करने वाले एक्टर चंद्रचूड़ वैसे तो फिल्मो में एक्टिव है पर अब वह पहले से बहुत ज्यादा बदल चुके है बता दे की उन्होंने हाल ही में सुष्मिता सेन की वेब सीरिज़ ‘आर्या’ से कमबैक किया है ।

फरदीन खान

फरदीन खान ने अपनी पहली फिल्म ‘प्रेम अगन’ से ही फैंस को दिवाना बना दिया था जिसके बाद उन्होंने और कई फिल्मो में काम किया पर अचानक ही वह फिल्मो से दूर हो गए थे और जब वह अपनी बहन फरहा खान की बुक लॉन्च में इवेंट में पहुंचे थे तब वह काफी बदले हुए नजर आ रहे थे। ऐसे खबर है की वह जल्द ही फिल्मो में कमबैक करने वाले है।

अक्षय खन्ना

1997 में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से करियर की शुरुआत करने वाली अक्षय अब काफी बदल चुके है वैसे वह फिल्मो में अभी भी बने हुए है साथ ही लोग उनकी दमदार एक्टिंग को काफी पसंद भी कर रहे है पर अब वह दिखने में काफी बदल चुके है।

राहुल रॉय

राहुल रॉय को सभी उनकी फिल्म आशिकी से जानते है और कुछ ही समय पहले वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो आए थे, 52 साल के राहुल अब काफी बदल चुके है बताते चले की राहुल को हार्ट अट्रैक आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

विवेक मुशरान

एक समय था जब विवेक मुशरान का नाम इंडस्ट्री में छाया हुआ था अपनी फिल्म सौदागर से विवेक जवां दिलों को धड़कन बन गए थे इसके साथ ही वह टीवी शोज में भी नजर आ चुके है, कुछ ही समय पहल वह वेब सीरिज ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ भी नज़र आए थे विवेक मुशरान दिखने में काफी बदल चुके है।

Related News