Kareena Kapoor

रियल ब्लू दिवा, करीना कपूर खान अपनी कैट आईज से देख रही है। बस ब्लैक शेड्स को कुछ पॉप-अप कलर्स के साथ कैरी करें, और बेबो स्टाइल में स्ले एन्जॉय करें ।

Alia Bhatt

आप भी आलिया की तरह ही दिखना चाहती हैं ? आप आँख बंद करके आलिया के इस दिन के लुक से प्रेरणा ले सकते हैं। सुपर कम्फर्टेबल कपड़ों के साथ रेक्टेंगल फ्रेम को कैरी करने से आप भी आलिया से कम नहीं लगेगी।

Ranveer Singh

अगर आप इस समर एक्सपेरिमेंट करना चाहते है तो आपको रणवीर सींग की अलमारी से आईडिया लेना चाहिए। रणवीर सिंह एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें देखना आपके लिए आइडियल होगा। अभिनेता आसानी से किसी भी स्टाइल में स्टाइलिश बने रहते है। अपने विचित्र फैशन विकल्पों के साथ हमेशा पब्लिक पॉइंट बने रहते है।
आप भी इसका लुक तरय करें।

Ananya Panday

हमें कहना चाहिए, अनन्या पांडे ने जब अपने फैशन स्टेटमेंट की बात की, तो उसमें अद्भुत स्वाद था। बॉलीवुड का नौसिखिया अपने दिखावे से आपको कभी निराश नहीं करेगा। इसे कैट-आई शेड्स के साथ नाटकीय रूप देना, हमें अनन्या से सीखना चाहिए।

Tara Sutaria

आप बस तारा सुतारिया की सोशल मीडिया तस्वीरों को देखना बंद नहीं कर सकते। चौकोर फ्रेम लुक कुछ ही अभिनेत्रियों को महारत हासिल है। अपने आउटफिट के साथ आई-शेड्स को मैच करना केक पर चेरी है।

Related News