इंटरनेट डेस्क| बॉलिवुड में हमें अक्सर बड़ी बड़ी हस्तियों के अफेयर्स के बारें में सुनने को मिलता है। अक्सर ये स्टार हमें कई पार्टियों में एक साथ नजर आ ही जाते है। वहीं, कुछ सेलेब्रिटीज अपनी पर्सनल डेट एन्जॉय करते हुए दिख जाते है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन कपल्स के बारें में बताने जा रहे है। जो अपने अफेयर के कारण काफी चर्चा में रहे है। आइए जानते है, उन कपल्स के बारें में

इंटरनेट डेस्क| प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास : बॉलिवुड की खूबसूरत अभिनेतित्रयों में से एक है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलिवुड में कई हिट फिल्मों मे काम किया है। बॉलिवुड की इस सुंदर अभिनेत्री का कई सितारों के साथ अफेयर रहा है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलिवुड सिंगर निक जोनास के साथ रिलेशन में है। इस जोड़ी को कई जगह पर साथ—साथ देखा गया है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी अपने रिलेशन को लेकर अभी काफी सुर्खियों में चल रहे है। ये बॉलिवुड की जोड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी साथ—​साथ दिखाई देने वाली है। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी आलिया की फोटोज पर कमेंट करती रहती है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारी पुष्टि नहीं की हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी भी काफी सुर्खियों में है। इन दोनों ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। इस जोड़ी ने पद्वावत व बाजीराव मस्तानी जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। इन दोनों की नंबवर में शादी होने की अफवाहें काफी तेज है।

Related News