फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां के लोग अपने पीछे कई कहानियां छोड़ जाते हैं और वो जिसकी वजह से चर्चे में रहते है,बात करे प्यार, धोखा और शादी के किस्से तो आपने कई सुने होंगे। वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने आजतक शादी नहीं की। लेकिन इनमें कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो शादीशुदा मर्दों के प्यार में गिरफ्तार रहीं। इनका इश्क परवान तो चढ़ा लेकिन कभी मुकम्मल न हो सका।

नगमा
फिल्म 'बागी' से लॉन्च हुईं नगमा भी अभी तक कुंवारी ही हैं। फिल्मों के बाद अब अभिनेत्री ने राजनीति की तरफ रुख कर लिया। 40 की उम्र पार करने के बावजूद नगमा आज तक कुंवारी हैं। एक समय में सौरव गांगुली के साथ इनके अफेयर की खूब खबरें उड़ी थीं।

तब्बू
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तब्बू भी कुंवारी हैं। तब्बू की उम्र 50 साल है और वह आज भी उतनी ही हसीन दिखती हैं। कहा जाता है कि तब्बू की सगाई साजिद नाडियाडवाल से हुई थी। हालांकि, इस खबर की सच्चाई कभी सामने नहीं आई। इसके बाद अभिनेत्री का दिल साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन पर आया था।

शमिता शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी अब तक कुंवारी हैं। शमिता का दिल सबसे पहले शादीशुदा मनोज बाजपेई पर आया था। इसके बाद शमिता का नाम हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी जोड़ा गया था।

Related News