बॉलीवुड में ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेस का नाम सामने आता है तो दीपिका करीना और प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे पहले आता है लेकिन आज बॉलीवुड जगत की बात करे तो बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है जो अपने एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर बहुत खास जगह बनाई है। लेकिन आज हम उन एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे है जिन्होंने बॉलीवुड जगत में बोल्‍डनेस की सारी हदे पार कर दी। तो चलिए जानते है वो 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में..

1. मल्लिका शेहरावत: मल्लिका शेरावत एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल है। अपनी ऑन स्क्रीन रोमांटिक सीन के लिए जानी जाती है। मल्लिका हिंदी, अंग्रेजी और चीनी भाषा के फिल्मो में काम करती है।

2. शर्लिन चोपड़ा: शर्लिन एक भारतीय प्रोड्यूसर, मॉडल और एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड में अपने काम के लिए जानी जाती है। शेरलीन एम टीवी स्प्लिट्सविला सीजन 6 की होस्ट रह चुकी है। शर्लिन बॉलीवुड जगत की बहुत बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस है।

3. पूनम पांडे: पूनम पांडे एक ग्लैमर मॉडल और एक्ट्रेस है जो अपनी शानदार और हॉट वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। इन्हें अपने बोल्ड अंदाज के लिए बॉलीवुड और तेलगु फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है।

4. सनी लियोन: सनी अभी बॉलीवुड में सक्रिय है और कई इंडियन टीवी शो भी कर रही है। इनका असली नाम कारण जीत वोहरा है और ये एक अमेरिकन नागरिक है। भारत मे इन्हें इनकी हॉट वीडियो और आइटम सांग्स के लिए खूब पसंद किया जाता है।

5 . मलाईका अरोड़ा: मलाइका अरोड़ा एक एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और टीवी होस्ट है और आज कल इंडियाज़ गोट टैलेंट शो में काम कर रही है। मलाइका बॉलीवुड को कई शानदार गाने और आइटम सांग्स दे चुकी है।

Related News