इस सीजन में नेहा कक्कड़ टेलीविजन पर गायन प्रतियोगिता इंडियन आइडल के तीन जजों में से एक के रूप में वापस आ गई हैं। बता दे की, शो के प्रोमो में, जिसका प्रीमियर शनिवार को होगा, नेहा ऑडिशन प्रक्रिया में अपने पुराने दोस्त विनीत सिंह के साथ दौड़ती हुई दिखाई दे रही है। मगर इससे पहले कि वह अंत में उसे आगे बढ़ने के लिए मनाता, उसने उसे जज करने से इनकार कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ट्रेलर में लखनऊ के संगीतकार विनीत सिंह गिटार लेकर स्टेज में एंट्री करते हुए नेहा हैरान नजर आ रही हैं। नेहा उनसे बात करने के बाद कहती हैं, ''उससे पहले विनीत सिंह आया था एक शो पर, और वो हम शो का स्टार बना था.'' विनीत भी अपनी कहानी साझा करते हुए भावुक हो जाते हैं, जिससे सह-न्यायाधीश विशाल ददलानी हैरान रह जाते हैं।

नेहा धार्मिक समारोहों में प्रस्तुति देती थी। पार्श्व गायिका के रूप में प्रसिद्ध होने से पहले, उन्होंने इंडियन आइडल के दूसरे सीज़न में भी भाग लिया था। वह वर्तमान में हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक है। रियलिटी शो के तीन जजों में से एक हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ होंगे।

Related News