वरुण धवन ने हाल ही में शशांक खेतान द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा फिल्म 'रणभूमि' में काम करने की पुष्टि की थी। वरुण के लिए यह फिल्म बहुत ख़ास होगी क्योंकि शशांक द्वारा निर्देशित उनकी पहली फिल्में बॉक्सऑफिस पर सफल रही है और इस फिल्म के साथ वरुण पहली बार किसी पीरियड फिल्म में काम करने जा रहे है। वरुण शुरू से ही इस फिल्म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद रहे है। हालाँकि अभी तक फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

हाल ही में शंशाक ने इस बात के संकेत दिए थे कि वे लगातार तीसरी फिल्म में आलिया भट्ट को शामिल करने की योजना बना रहे है लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।लेकिन अब आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया खुद भी वरुण के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती है। इसका सबसे बड़ा कारण वरुण के साथ उनकी पिछली फिल्मों का शानदार बॉक्सऑफिस कलेक्शन है। इसी वजह से आलिया हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद अब तीसरी बार वरुण और शशांक के साथ करना चाहती है। आलिया का मानना है कि शशांक उन्हें एक और हिट फिल्म दे सकते है वहीं वरुण के साथ उनकी जोड़ी की शुरू से ही सराहना की जाती रही है।

हाल ही में धड़क फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब शशांक से इस फिल्म में आलिया के शामिल होने के बारे में पूछा गया तो शशांक ने कहा कि 'उन्होंने अभी तक इस बारे में कुछ भी बात नहीं की है क्योंकि वे धड़क फिल्म के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है। उन्होंने ये भी कहा कि एक बार इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही फिल्म की बाकी कास्ट पर विचार किया जाएगा।

गौरतलब है कि आलिया की पिछली रिलीज़ 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 और वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर और अमिताभ के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और वरुण, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के साथ मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी है।

Related News